मंदिरों को तोड़ने का नोटिस, बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के द्वारा उग्र प्रदर्शन कर कलेक्टर कार्यालय में ज्ञापन दिया गया।


गुजरात सरकार के द्वारा  मंदिरों को हटाने के हाईकोर्ट के आदेश के बाद नगर निगम द्वारा जारी नोटिस के खिलाफ बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद में जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सरकार और प्रशासन से वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की और चेतावनी दी, कि यदि मंदिरों को बक्शा नहीं गया. तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने सूरत में कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। कलेक्टर कार्यालय में बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े।


बजरंग दल के अध्यक्ष कमलेश क्याडा ने कहा, कि वह मंदिरों को हटाने के फैसलों का विरोध करते हैं। और मांग करते हैं कि पहले मजारों और कब्रों को हटाया जाए। विश्व हिंदू परिषद के महंत ने कहा कि मंदिरों को तोड़ने के बजाय वैकल्पिक व्यवस्था की जानी चाहिए।

उन्होंने सरकार पर हिंदू हितों की बात कर वोट मांगने और दूसरी और मंदिरों को तोड़ने का आरोप लगाया। सैकड़ो की संख्या में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता और स्थानीय लोग कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और नोटिस वापस लेने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा।


प्रदर्शनकारियों ने राम धुन बजाई और जय श्री राम के नारे लगाए। आगे उन्होंने कहा कि हमारा किसी राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है। जो लोग हिंदुत्व की बात करते हैं। वे अलग हैं और जो हिंदुत्व का काम करते हैं, वह अलग होते हैं। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल किसी भी सरकार में मंदिरों को तोड़ा जाना बर्दाश्त नहीं करेगा। हम जेल जाने के लिए  तैयार रहेंगे. लेकिन किसी हालत में मंदिर नहीं टूटने देंगे


જય શ્રી રામ 🙏
 અમદાવાદ મ્યુનિસિપલ કોર્પોરેશન દ્વારા હાઈકોર્ટના આદેશથી 2500 નાના-મોટા મંદિરો તોડી પાડવાના આદેશ સામે અંતર રાષ્ટ્રીય હિન્દુ પરિષદ/રાષ્ટ્રીય બજરંગ દળ દ્વારા અમદાવાદ શહેરના તમામ હિન્દુઓએ જાહેરમાં બેનરો/પ્લેકાર્ડ દ્વારા વિરોધ પ્રદર્શન કર્યું છે . પ્રદર્શન રવિવાર, સમય - 04=00 કલાકે, તારીખ - 21/07/2024, સ્થળ - ઇન્કમટેક્સ ચાર રસ્તા, અમદાવાદ., અમદાવાદ શહેર અને હિન્દુ સમાજના તમામ જવાબદાર અધિકારીઓ/કર્મચારીઓ અને અંતર રાષ્ટ્રીય હિન્દુ પરિષદ/રાષ્ટ્રીય બજરંગના રોજ શરૂ થયું. પાર્ટીએ આ આદેશ સામે જાહેરમાં પ્રદર્શન કર્યું છે.

જય શ્રી રામ 🙏